BREAKING NEWS
latest

728x90

Call for advertisement

468x60

header-ad

एन एम जैन गल्र्ज स्कूल का नतीजा शानदार रहा ।

 एन एम जैन गल्र्ज स्कूल का नतीजा शानदार रहा ।

साइकिल रिपेयर का काम करने वाली की बेटी ने कर दिया कमाल ।

लुधियाना 10 मई ( हरजीत सिंह खालसा) पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की दसवीं की परीक्षा में एन एम जैन गल्र्ज सीनीयर सकैंडरी स्कूल ,बाग नौहरिया मल जैन भारत नगर चौंक लुधियाना की छात्रा नितिका ने 650 में से 615 अंक लेकर मैरिट लिस्ट में स्थान प्राप्त करने के साथ ही विधालय में पहला स्थान प्राप्त किया।  शिवांगी ने 650 में से 605 अंक लेकर दूसरा जब कि तनीशा ने
650 में से 603 अंक लेकर तीसरा स्थान प्राप्त करते हुए स्कूल का नाम रोशन किया।  यहां पर यह बता दें कि नितिका की बेटी के पिता साइकिल रिपेयर का काम करते है। हर वर्ष की तरह इस बार भी स्कूल का दसवीं कक्षा का नतीजा शत प्रतिशत रहा।
ओर निकिता फर्स्ट कॉल्स से अभी 10 तक सभी क्लासों में अवल रहती ही थी, और वह स्कूल में जो भी इवेंट होता था उसमें अव्वल ही रहती थी इसे सफलता के  पीछे अपने टीचरो का ओर अपने परिवार साथ रहा।
  इस शानदार परीक्षा फल से प्रसन्न हो कर विधालय के प्रधान बलदेव राज जैन, उप प्रधान संजीव कुमार जैैन, खजानची राजीव कुमार जैन और प्रंबधक समिति के सभी सदस्यों ने स्कूल की प्रिंसीपल डा भावना विक्रम पंडित,सभी अध्यापकों व विधार्थियों को बधाई दीं। इसके बाद प्रधान बलदेव राज जैन व स्कूल की प्रिंसीपल डा भावना विक्रम पंडित ने छात्रा निकिता का मूंह मीठा करवाते हुए उज्जवल भविष्य हेतु शुभ कामनाएं भेंट की।
« PREV
NEXT »

No comments